Gandii Baat 2: गंदी बात की सजीली ने बताया कैसे बनाया था लेस्बियन रिश्ता, परेशान हो गई थी अन्वेषी जैन

Gandii Baat 2: साल 2018 में एकता कपूर की एक वेब सीरीज गंदी बात बहुत हिट हुई थी. अभी तक इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं. गंदी बात का 5वां सीजन भी रिलीज के लिए तैयार है.


Gandii Baat 2: साल 2018 में एकता कपूर की एक वेब सीरीज गंदी बात बहुत हिट हुई थी. अभी तक इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं. गंदी बात का 5वां सीजन भी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में फ्लोरा सैनी और अन्वैषी जैन के बीच लेस्बियन सीन सुर्खियों में रहा था.

Gandii Baat 2: गंदी बात की सजीली ने बताया कैसे बनाया था लेस्बियन रिश्ता, परेशान हो गई थी अन्वेषी जैन2

फ्लोरा ने सीन के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि हमने इस रोल के लिए हां तो कर दी थी लेकिन अंदर से बहुत डरे हुए थे. लेकिन बाद में निर्देशक ने हमें इतना कम्फर्टेबल कर दिया कि हमने एक ही टेक में इस सीन को कम्पलीट कर दिया.

बता दें, इस सीन के लीक हो जाने के बाद अन्वेषी परेशान हो गईं थी. उन्हें इस बात का दुख था कि रिलीज से पहले ही वेब सीरीज का कंटेंट लोगों के सामने आ गया था. इस वीडियो को लगभग 2 करोड़ लोगों ने सर्च किया था. जबकि मोबाइल फोन पर उन्हें 10 मिलियन बार खोजा गया था. जिसे देखते हुए अन्वेषी ने अपना खुद का मोबाइल एप्लीकेशन भी लॉन्च कर दिया था.

Gandii Baat 2: गंदी बात की सजीली ने बताया कैसे बनाया था लेस्बियन रिश्ता, परेशान हो गई थी अन्वेषी जैनी

अन्वेषी अपने ऑनलाइन टीवी सीरियल गंदी बात 2 और बॉस बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज के लिए जानी जाती है.वैसे Anveshi Jain अक्सर अपनी हॉट फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it