Fake Engagement Rings: अंगूठी दिखाकर इन हसीनाओं ने दिया फैंस को धोखा, Its Yes कहकर ली फिरकी

Engagement Rings: तेजस्वी प्रकाश की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं लेकिन इस फोटो का सच तो कुछ और ही है. तेजस्वी प्रकाश ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने अंगूठी फ्लॉन्ट कर फैंस को धोखा दिया हो. उनके अलावा भी टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जो सगाई की अंगूठी दिखाकर फैंस के दिमाग का दही कर चुकी हैं.


तेजस्वी प्रकाश ने 'मेरी हां है' कहते हुए फोटोज शेयर कीं. लेकिन इस फोटो पर कमेंट करते हुए करण कुंद्रा ने उनकी पोल खोल दी और बताया कि यह कुछ और नहीं केवल विज्ञापन है.

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं. उनकी इन फोटोज को लेकर माना जा रहा था कि उन्होंने रॉकी जायसवाल से सगाई कर ली है.

हिमांशी खुराना भई अपनी फोटोज को लेकर खूब चर्चा में आ गई थीं, जिसमें वह अंगूठी फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं. उन्हें लेकर भी यह माना जाने लगा था कि उनकी और आसिम रियाज की सगाई हो गई है.

जैस्मिन भसीन ने भी फैंस को कंफ्यूज करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जहां एक्ट्रेस ने एक बार रिंग फ्लॉन्ट करते हुए फैंस को कंफ्यूज किया था तो वहीं कुछ दिनों पहले एक वीडियो से भी लोगों के दिमाग का दही कर दिया था.

मलाइका अरोड़ा की फोटोज देखकर भी लोग यह समझने लगे थे कि यह किसी और ने नहीं बल्कि अर्जुन कपूर ने उन्हें पहनाई है. उनकी फोटोज ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि एक्ट्रेस कई टीवी शो में बतौर जज नजर आ चुकी हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it