Extra Marital Affair: पतियों को धोखा देकर इन हसीनाओं ने गैर मर्दों से लड़ाया इश्क, एक का तो भाई के साथ जुड़ा नाम

Actress Extra Marital Affair: प्यार में इंसान कुछ भी कर सकता है और कुछ हसीनाओं ने तो अपने पतियों को धोखा देकर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चलाया था. आज हम आपको ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताने वाले हैं. आपको बता दें, इस लिस्ट में टीवी की ग्लैमरस जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम भी शामिल है.


पिछले दिनों निशा रावल को लेकर उनके पति करण मेहरा ने अजीबोगरीब खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि निशा का अफेयर किसी और के साथ नहीं बल्कि उनके मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ था. एक्टर ने बताया कि निशा रावल और रितेश सेतिया इस वक्त उन्हीं के घर में उनके बेटे के साथ रह रहे हैं.

काम्या पंजाबी पर उनके पूर्व पति बंटी नेगी ने अफेयर का आरोप लगाया था. उन्होंने एक्ट्रेस के लिए कहा था कि उनका अफेयर संजय दत्त के कजन और एक्टर निमाई बाली के साथ है. हालांकि एक्ट्रेस ने इन आरोपों को झूठा बताया था और कहा था कि तलाक के बाद वह और निमाई बाली रिलेशनशिप में आए हैं.

एक्टर आमिर अली संग तलाक के बाद संजीदा शेख पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा था. दोनों के तलाक का कारण एक्टर हर्षवर्धन राणे को बताया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'तैश' की शूटिंग के दौरान संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे की नजदीकियां बढ़ रही थीं.

मलाइका अरोड़ा को लेकर भी कहा जाता है कि उनके और अरबाज खान के तलाक की वजह कुछ और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर संग एक्ट्रेस की बढ़ती नजदीकियां थीं.

रौनक संग तलाक के बाद दीपिका कक्कड़ पर भी तलाक के आरोप लगे थे. दरअसल, साल 2011 में एक्ट्रेस की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी और साल 2012 में उन्होंने पति रौनक से तलाक ले लिया था. वहीं अब दीपिका कक्कड़ खुशी-खुशी शोएब इब्राहिम के साथ अपनी जिंदगी बिता रही हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it