तलाक के बाद भी नागा को भुला नहीं पा रही हैं सामंथा, अब बंद कमरे में मिलने के लिए रख दी ये शर्त

Samantha Naga Chaitanya: कॉफी विद करण में पहली बार दिखाई दीं सामंथा ने अपनी शादी और पति नागा के साथ तलाक पर खुलकर बाते की हैं. सामंथा ने बताया कि तलाक के बाद उनके नागा के लिए क्या फीलिंग्स हैं.


Samantha Felling For Naga Chaitanya: गॉसिप शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 का तीसरा एपिसोड टेलीकास्ट हो चुका है. इस बार गेस्ट थे अक्षय कुमार और सामंथआ रुथ प्रभु. सामंथा और अक्षय कुमार ने शओ में करण जौहर के साथ मिलकर खूब सारा मसाला परोसा. हालांकि फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार नागा चैतन्य के साथ तलाक पर सामंथा के रिएक्शन का था. शो में सामंथा ने नागा के बारे में भी खुलकर बातें.

तलाक के बाद हार्ड फीलिंग्स

इस दौरान सामंथा ने जो भी बातें कही उनसे साफ जाहिर हो रहा है कि तलाक के बाद दूसरे सेलेब्स की तरह नागा और सामंथा अच्छे दोस्त भी नहीं हैं. करण जौहर सामंथा से उनके तलाक पर बात करते हैं और कहते हैं कि आपके मामले में मुझे लगता है कि आप ही वह पहली शख्स थीं जिसने पति से अलग होने का फैसला किया था. इस पर सामंथा, करण जौहर को बीच में ही टोक देती हैं और करेक्ट करते हुए कहती हैं कि पति नहीं 'एक्स पति'. करण जौहर पूछते हैं कि क्या सामंथा के मन में Naga Chaitanya के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स हैं? इस पर सामंथा ने बेहद बिंदास जवाब दिया जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नागा चैतन्य के साथ दोस्ताना नहीं है रिश्ता

सामंथा ने हां में जवाब दिया और कहा, 'फिलहाल तो एक-दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्स हैं. मतलब अभी अगर आप हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दो तो आपको नुकीली और तेज धार वाली चीजों को हमसे छुपाना पड़ेगा. अभी तो स्थिति ठीक नहीं है. हो सकता है कि भविष्य में शायद कुछ बदल जाए.'

नागा चैतन्य से तलाक पर यह बोलीं सामंथा

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य को कुछ साल डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी. लेकिन 2 अक्टूबर 2021 को सामंथा और नागा का तलाक हो गया. करण जौहर ने जब सामंथा से पूछा कि जब वह नागा चैतन्य से अलग हुईं तो क्या उन्हें तब ट्रोलिंग का डर था? जवाब में सामंथा ने कहा कि फैंस के सामने अपनी जिंदगी खोलकर रखना उनकी चॉइस थी और इसलिए वह इसे लेकर शिकायत नहीं कर सकतीं क्योंकि सबकुछ ट्रांसपैरेंट रखने का उनका ही फैसला था. इसीलिए जब उनके नागा चैतन्य से अलग होने पर जो भी बातें हो रही थीं, वह उन्हें लेकर शिकायत नहीं कर सकती थीं और न ही दुखी हो सकती थीं. ऐसा इसलिए कि लोगों ने और फैंस ने उनकी जिंदगी में काफी इन्वेस्ट किया था.

Show Full Article
Next Story
Share it