Deepesh Bhan Death: आसिफ शेख ने बताई दीपेश भान के आखिरी पलों की हालत, बोले- उनकी आंखों से खून…

Deepesh Bhan Funeral: 'भाबीजी घर पर हैं' में दीपेश के साथ नजर आने वाले अभिनेता आसिफ शेख ने एक्टर के निधन के बारे में बताया. आसिफ ने बताया है कि आखिरी पलों में दीपेश की हालत कैसी हो गई थी. 


Asif Shaikh On Deepesh Bhan Death: टेलीविजन एक्टर दीपेश भन यानि के भाबीजी घर पर हैं के मलखान के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. महज 41 साल की उम्र में दीपेश भान ने आखिरी सांस ली. उनके जाने से पत्नी और साल भर के बच्चे के साथ पूरे परिवार का काफी बुरा हाल है. इसी बीच शो में दीपेश के साथ नजर आने वाले अभिनेता आसिफ शेख ने एक्टर के निधन के बारे में बताया.

क्रिकेट खेलते हुए हुई ऐसी हालत

आसिफ के मुताबिक दिवंगत अभिनेता सुबह 7 बजे जिम गए थे. जिस से लौटने के बाद उन्होंने बिल्डिंग के कम्पाउंड में क्रिकेट भी खेला. एक ओवर खेलने के बाद जैसे ही दीपेश बॉल उठाने के लिए झुके वह थोड़ा लड़खड़ाए और गिर गए. इसके बाद वह उठ ही नहीं पाए. आनन-फानन में उन्हें घर के पास ही एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आसिफ ने कहा कि भान की आंखों से खून निकल रहा था, जो यह ब्रेन हेमरेज की ओर एक इशारा कर रहा था. डॉक्टर्स ने भी इसे ब्रेन हेमरेज बताया.

आसिफ शेख ने कही ये बात

आसिफ के मुताबिक अभिनेता ने सुबह कुछ खाया नहीं था. ऐसे में वह क्रिकेट खेलते हुए भागे होंगे और ब्लड प्रेशर शूटअप होने से वह गिर गए. 40 की उम्र के बाद उन्हें खुद के स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए था और थोड़ा धीरे जाना चाहिए था. एक्टर ने यह भी बताया कि इस समय 'भाबी जी घर पर है' की पूरी स्टार कास्ट दीपेश भान के घर पर है. किसी को भी अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं.

ब्लड प्रेशर की दिक्कतें

आसिफ ने यह भी बताया कि भान को ब्लड प्रेशर की दिक्कतें थीं. लेकिन कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपना चेकअप कराया था, जिसमें सबकुछ ठीक था. उन्होंने कहा कि भान काफी हाइपर एक्टिव लड़का था और वह सेट पर हमेशा ही रील्स बनाता रहता था. मैं नहीं जानता कि अब हम काम कैसे करेंगे. हम सभी के लिए यह काफी मुश्किल घड़ी है. बता दें कि ने तीन साल पहले ही शादी रचाई थी. इस शादी से इनका एक बेटा भी है, जो डेढ़ साल का है.

Show Full Article
Next Story
Share it