Dabangg 4: फिर चुलबुल पांडे बनकर वापस आ रहे हैं Salman Khan, चौथी किस्त को डायरेक्ट करेंगे ये मशहूर डायरेक्ट

Dabangg 4: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) 'दबंग 4' में 'चुलबुल पांडे' (Chulbul Pandey) के अपने पॉपुलर किरदार को फिर लेकर आ रहे हैं. फिर पर काम शुरू हो चुका है साथ ही सलमान को भी कहानी पसंद आ गई है. 


Salman Khan To Return As Chulbul Pandey: चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) वापस आ रहा है! दरअसल, बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) अगली 'दबंग' (Dabangg) फ्रेंचाइजी में अपने 'चुलबुल पांडे' स्टाइल को दोहराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आपको बता दें कि इस वक्त सलमान की झोली में कई दिलचस्प फिल्में हैं जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ 'टाइगर 3' (Tiger 3) और उनकी मचअवेटिड फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान 'दबंग 4' (Dabangg 4) के लिए एक बार फिर खाकी वर्दी पहनने के लिए तैयार हैं. फिल्म की चौथी किस्त पर काम चल रहा है और कहा जा रहा है कि तिग्मांशु धूलिया दंबग 4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

सलमान को पसंद आई दंबग 4 की कहानी

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 'दबंग 3' सलमान के फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती थी. इसके बाद ऐसी खबरें थीं कि फिल्म का अब कोई सीक्वल नहीं आएगा, लेकिन ईटाइम्स की एक रिपोर्ट मुताबिक, तिग्मांशु धूलिया ने दबंग 4 की स्क्रिप्ट लिखने की जिम्मेदारी ली है. इतना ही नहीं, अगर सब कुछ ठीक रहा तो तिग्मांशु फिल्म को डायरेक्ट भी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है.

फिर चलेगा चुलबुल पांडे का जाद

वैसे इस बात को कोई नकार नहीं सकता कि दर्शकों ने 'चुलबुल पांडे' के किरदार को खूब प्यार दिया है. 'दबंग' को सलमान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है. डायलॉग्स से लेकर हुड़-हुड़ दबंग हुक स्टेप तक, 'दबंग' सलमान की अब तक की सबसे पसंदीदा और सफल फिल्मों में से एक रही है. खैर, बात करें सलमान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की तो इन दिनों सुपरस्टार अपने अगले प्रोजेक्ट 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म से 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में शहनाज के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा, सलमान की फिल्म 'टाइगर 3' भी अगले साल रिलीज होगी जिसमें वो एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ धमाल मचाएंगे. साथ ही एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) में कैमियो रोल करते हुए भी नजर आएंगे.

Show Full Article
Next Story
Share it