Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: अंदर से टूट गई हैं सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा, राजीव सेन से तलाक के बीच छलका दर्द

Charu Asopa ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने राजीव और अपने रिश्ते के टूटने का दर्द बयां किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) के रिश्ते की कड़वाहट लगातार बयानबाजी के रूप में सामने आ रही है. इस बीच चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चारु असोपा अपने टूटे रिश्ते का दर्द बयां कर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस गुमसुम नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में जो आवाज आ रही है उसमें चारु अपने और राजीव सेन के रिश्ता टूटने की वजह से उनका क्या हाल हो गया है वो बता रही हैं.

उदास नजर आईं चारु असोपा

इस वीडियो में चारु असोपा (Charu Asopa) बालकनी में खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस इस पूरे वीडियो में काफी उदास दिखीं. जिससे इतना तो साफ है कि एक्ट्रेस इस वक्त काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. वहीं वीडियो के पीछे जो बैकग्राउंड में आवाज आ रही है उससे इतना तो साफ है कि राजीव सेन से रिश्ता इतना ज्यादा खराब हो गया है उनका गम इस वीडियो में साफ दिख रहा है.

छलक गया दर्द

वीडियो के बैकग्राउंड एक आवाज आ रही है. जिसमें कहा गया है- 'रिश्ते चाहे कितनी भी गहरे क्यों ना हो... एक समय के बाद आपको छोड़कर चले ही जाते हैं. इसी बात पर मैंने लिखा था कि मुझे उनसे रोज मिलना था लेकिन अब उनसे मुलाकात नहीं होती. अरे, मुलाकात छोड़िए हमारी को बात भी नहीं होती. वो जो कहते थे ..हर दफा साथ निभाएंगे तुम्हारा..मैं लंबे अरसे से ढूंढ रहा हूं ...अब यादों के अलावा उनसे कहीं बात नहीं होती.'

चारु असोपा ने किया था शादी टूटने की वजह का खुलासा

कुछ दिन पहले चारु असोपा (Charu Asopa) ने राजीव और अपने रिश्ते को लेकर ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे. एक्ट्रेस ने कहा था कि 'राजीव को ट्रस्ट इशू है. मैंने अपनी शादी को कई मौके दिए, लेकिन अब बहुत सी चीजें ऐसी हैं जो बर्दाश्त के बाहर हैं. राजीव कहते हैं कि मैंने उनसे अपनी पहली शादी की बातें छुपाई थी. लेकिन राजीव को पता था और उन्होंने ही मुझे आगे बढ़ने में मेरी मदद की थी.' आपको बता दें, चारु असोपा की महज 18 साल की उम्र में पहली शादी हुई थी. लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनका तलाक हो गया था.

Show Full Article
Next Story
Share it