Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया के अगले पार्ट में इस हसीना संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन, खूबसूरत कियारा का पत्ता कटा

Bhool Bhulaiyaa Part 3: कार्तिक आर्यन की रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त किए और अब खबर सामने आ रही है कि जल्द ही इसका तीसरा पार्ट भी आएगा, जिसमें कियारा का पत्ता कट गया है.


Bhool Bhulaiyaa Sequel Part 3: कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी खुश हैं क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म उस कैटेगरी में शामिल हो चुकी है, जिन्होंन इस साल सबसे अच्छा परफॉर्म किया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हाल ही में फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम है- 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2). अब इस फिल्म को लेकर तीसरा पार्ट बनने की भी तैयारी है और फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. निर्माताओं ने फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए कमर कस ली है, लेकिन इस बार कियारा आडवाणी का पत्ता साफ होने वाला है और मेकर्स अब नए नाम पर चर्चा कर रहे हैं.

'भूल भुलैया 3' की प्लानिंग

बॉलवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद फिल्ममेकर्स सांतवे आसमान पर हैं. सुनने में आया है कि अपनी इस फिल्म की बंपर सक्सेस के बाद निर्माता फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारी में बिजी हो गए हैं. जिसके लिए निर्माताओं ने बड़ी प्लानिंग की है. सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन को लेकर 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiya 3) की प्लानिंग में हैं.

बजट हुआ तैयार

इतना ही नहीं, फिल्म के तीसरे पार्ट 'भूल भुलैया 3' को मेकर्स और भी बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में हैं. सुनने में आया है कि फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को भी एकदम नई कहानी और नए अंदाज में पेश किया जाने वाला है. रिपोर्ट्स हैं कि भूल भुलैया 2 को जहां 90 करोड़ के बजट में बनाया गया था तो वहीं, फिल्म के तीसरे पार्ट को पूरे 140 करोड़ रुपये में बनाने की तैयारी है. इतना ही नहीं, फिल्म की लीड स्टारकास्ट को लेकर भी एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है.

कियारा का पत्ता कटा

सामने आ रहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए एक बड़ी एक्ट्रेस की तलाश में हैं. सुनने में आया है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार कर रहे हैं. अभी तक एक्ट्रेस को मेकर्स ने अप्रोच नहीं किया है. अगर ऐसा हुआ तो दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन की जोड़ी एकदम फ्रेश होगी. जिसे ऑन स्क्रीन देखना एकदम अलग एक्सपीरियंस होगा. लेकिन अगर दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एंट्री करती हैं तो हो सकता है कि कियारा आडवाणी की छुट्टी हो जाए.

Show Full Article
Next Story
Share it