Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 'सम्राट पृथ्वीराज' के सामने 'भूल भुलैया 2'150 करोड़ पार, कार्तिक आर्यन बोले- 'मेरी खुशी का ठिकाना नहीं'

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 'सम्राट पृथ्वीराज' के सामने 'भूल भुलैया 2'150 करोड़ पार, कार्तिक आर्यन बोले- 'मेरी खुशी का ठिकाना नहीं'


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रखी है. फिल्म ने हम सबकी उम्मीद से दोगुना अच्छा परफॉर्म किया है. भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर कमाई का ऐसा सिलसिला शुरू किया है, जो अब तक जारी है. यही कारण है कि फिल्म हर दिन कमाई के नये रिकॉर्ड बनाती दिख रही है.

भूल भुलैया 2 की रिकॉर्डतोड़ कमाई
ऐसा बहुत कम होता है जब कोई फिल्म लगातार तीन हफ्तों तक अच्छी कमाई जारी रखती है. भूल भुलैया 2 उन चंद सुपरहिट फिल्मों में से एक है. कम स्क्रीन और शोज मिलने के बावजूद फिल्म ने तीसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई कर डाली है. शुक्रवार को कार्तिक की मूवी ने 2.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके बाद शनिवार को 4.55 करोड़ रुपये कमाये. वहीं सोमवार-मंगलवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ और 2.16 करोड़ रुपये कमा डाले.

इस तरह फिल्म ने तीन हफ्तों में 159.23 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. कार्तिक आर्यन की भूल के सामने बॉक्स ऑफिस पर धाकड़, अनेक और सम्राट पृथ्वीराज जैसी कई बड़े स्टार्स की फिल्में आईं. पर टिक कोई नहीं पाई. भूल भुलैया 2, 2007 में आई भूल भुलैया का सीक्वल है, जिसे फैंस ने पहले पार्ट से दोगुना प्यार दिया है. वहीं अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज 5 दिन में 50 करोड़ कमाने में फेल है. फ‍िल्म का बजट 300 करोड़ है. साथ रिलीज हुई मेजर का हाल तो सबसे बुरा है, फिल्म ने 5 दिन में सिर्फ 5 करोड़ ही कमाई हैं.

कब शादी करेंगे कार्तिक?
भुल भुलैया 2 की सक्सेस से खुश कार्तिक ने ट्विटर पर फैंस से रू-ब-रू होने का मन बनाया. कार्तिक के अच्छे मूड को देखते हुए फैंस ने भी लगे हाथों चौका मारते हुए पूछ दिया कि आप शादी कब रहे हैं. इसका जवाब देते हुए कार्तिक ने भी कहा दिया कि पहले उनके नाम के आगे से एलिजबल हटा दिया जाये. तब जाकर वो मैरिज की बात करेंगे. वरना वो सिंगल ही रह जायेंगे.

Show Full Article
Next Story
Share it