Bhojpuri Song: खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे ने किया 'कोठरिया में प्यार', वायरल गाने को मिले इतने व्यूज

Bhojpuri Viral Song: आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल का लेटेस्ट गाना ‘करीहा कोठरिया में प्यार’ हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने का हर किसी को काफी समय से इंतजार था.


Kariha Kothariya Mein Pyar: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी गायकी और अभिनय के दम पर करोड़ों फैंस बना रखे हैं. फैंस के बीच उनकी दीवानगी का आलम ये है कि किसी गाने में उनका नाम मात्र होने से ही वो गाना सुपरहिट हो जाता है. उनका हर गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. वहीं दूसरी ओर आम्रपाली दुबे का नाम भी भोजपुरी सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल है. ऐसे में जब खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी साथ में दिखाई दे तो मजा ही दोगुना हो जाता है.

हाल ही में रिलीज हुआ गाना

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाला का लेटेस्ट गाना ‘करीहा कोठरिया में प्यार’ हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने का हर किसी को काफी समय से इंतजार था. इससे पहले इसका पोस्टर शेयर कर एक्टर ने गाने की रिलीज की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

खेसारीलाल और आम्रपाली दुबे का रोमांस

गाना काफी रोमांटिक ही है, जैसा कि इसके बोल से पता चलता है. भले ही इसका वीडियो अभी जारी नहीं किया गया है, मगर गाने के मिजाज को इसके बोल से समझा जा सकता है कि इसमें खेसारी और आम्रपाली के बीच जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने के लिए मिलने वाला है. इसके वीडियो को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वीडियो कम ऑडियो सॉन्ग को महज कुछ ही देर में एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

गाना ‘करीहा कोठरिया में प्यार’ को खेसारी लाल यादव के साथ अनामिका त्रिपाठी ने गाया है. दोनों की ही आवाज में ये काफी बेहतरीन सॉन्ग है. म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और प्रसून यादव ने किया है. प्रोड्यूसर रोशन सिंह हैं. फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ के राइटर और डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं. को-प्रोड्यूसर शर्मिला आर सिंह हैं. वहीं, अगर इसकी स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें खेसारी और आम्रपाली के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, सामर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, विद्या सिंह, साहब लालधारी, अखिलेश कुमार, बिना पांडे, संतोष पहलवान और कोमल सिंह जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

इसके साथ ही फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो ‘डोली सजा के रखना’ को 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इसका घोषणा भी हो चुकी है. अब ऑडियंश इसे देखने के लिए बेताब है. फिल्म ‘आशिकी’ के बाद ये खेसारी की आम्रपाली के साथ दूसरी फिल्म है, जिसमें दोनों बड़े पर्दे पर साथ में रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it