Bhojpuri Song: शादी के बाद दुल्हनिया आम्रपाली को देखते ही पवन सिंह पर चढ़ा रोमांस, वायरल हो रहा है कोजी वीडियो!

Akshara Singh Aamrapali Dubey Song: ‘सत्या’ फिल्म के गाने ‘राते दिया बुता के’ को लोग बार-बार यू-ट्यूब पर देख रहे हैं. आम्रपाली और पवन सिंह के बीच की केमेस्ट्री भी कमाल की है. ये पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


Raye Diya Butake Piya: भोजपुरी सिनेमा की आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी काफी पॉपुलर है. इस जोड़ी का गाना आमतौर पर हिट ही साबित होता है. एक बार फिर से पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. ‘सत्या’ फिल्म के गाने ‘राते दिया बुता के’ को लोग बार-बार यू-ट्यूब पर देख रहे हैं. आम्रपाली और पवन सिंह के बीच की केमेस्ट्री भी कमाल की है. ये पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

पवन सिंह आम्रपाली का रोमांस

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस गाने को सुहागरात वाले रोमांस पर फिल्माया गया है. गाने में आम्रपाली दुबे सुर्ख दुल्हनिया वाले अंदाज में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं वन सिंह उन्हें देखते ही रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं. कपल की इस शानदार कैमिस्ट्री को उनके फैंस खूब देखना पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि इस गाने को 3 लाख 27 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. जबकि कमेंट्स की संख्या भी हजारों में हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों ने इस जोड़ी की जमकर तारीफ भी की है. लोगों का कहना है कि इस गाने के व्यूज को 500 मिलियन तक ले जाना है. ‘राते दिया बुता के’ गाने को खुद पवन सिंह ने आवाज दी है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है.

Show Full Article
Next Story
Share it