Bhojpuri Actress Photo: लटके-झटके ही नहीं इनकी बोल्डनेस भी बढ़ा देती है पारा, हारकर रह जाता है दिल बेचारा

Bhojpuri Actress Photo: लटके-झटके ही नहीं इनकी बोल्डनेस भी बढ़ा देती है पारा, हारकर रह जाता है दिल बेचारा


Hot and Bold Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा में भी ऐसी हसीनाओं की कमी नहीं जो अपनी बोल्ड अदाओं से अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा दे. कभी कमर मटकाकर तो कभी पल्लू गिराकर ये अपने चाहने वालों पर बिजली सी गिरती हैं और बेचारे फैंस अपने दिल को संभालते रह जाते हैं.

Monalisa: भोजपुरी से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक छाने वालीं मोनालिसा मानो नशे सी चढ़ती हैं और फिर इनकी खुमारी सिर से उतारना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है. मोनालिसा भोजपुरी की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं जिनकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब होती है.(फोटो – सोशल मीडिया)

Rani chatterjee: अगर बॉलीवुड की एक और हॉट एक्ट्रेस का नाम लिया जाए तो वो यकीनन रानी चैटर्जी होगा. एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकीं रानी रुपहले पर्दे की भी रानी है. फिल्मों के अलावा रानी अब ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी है और वेब सीरीज में उन्होंने ऐसी बोल्ड अदाएं दिखाई कि देखने वालों के पसीने छूट गए. (फोटो – सोशल मीडिया)

Amrapali Dubey: पिछले 8 सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करने वालीं आम्रपाली दुबे मुस्कुराती हैं तो दिल लूट लेती हैं और लटके झटकों से पल्लू गिराती हैं तो लूट लेती हैं चैन और करार. यही कारण है कि आम्रपाली दुबे के दीवाने लाखों में हैं और उनकी एक-एक तस्वीर के लिए बेकरार रहते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

Namrata Malla: भोजपुरी की सबसे बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस की बात हो तो नम्रता मल्ला का जिक्र जरूर होगा. इनके डांस के स्टाइल पर तो लाखों फिदा है ही लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है इनकी बोल्ड अंदाज. सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी नम्रता बेहद ग्लैमरस हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं अक्षरा सिंह का अंदाज भी कम नहीं. कहर बनकर टूटती है ये हसीना. खूबसूरती तो कमाल है ही उस पर ये हसीन अदाएं मानो सोने पर सुहागा. अपने हॉट लुक्स से ये हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

Anjana Singh: कभी शर्ट के बटन खोलकर तो कभी साड़ी का पल्लू खिसकाकर अंजना सिंह दिल पर ही वार नहीं करतीं बल्कि इनका नशा तो सिर चढ़ कर बोलता है. पहले भोजपुरी के छोटे पर्दे पर छाईं और फिर बड़े पर्दे पर इनके लटके झटके देख ऑडियंस ने खूब सीटी मारी.

Show Full Article
Next Story
Share it