Bharti Singh Video: झूला-झूलते हुए बुरी तरह गिरीं 75 किलो की भारती सिंह, लोग कर रहे हैं सही-सलामत होने की दुआएं

Bharti Singh Video: भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखर फैंस हंस नहीं रहे हैं बल्कि उनकी चिंता कर रहे हैं. भारती सिंह झूला झूलते हुए काफी तेजी से जमीन पर गिर गई हैं. 


Bharti Singh Falls From Swing: कॉमेडियन भारती सिंह आए दिन अपने एक से बढ़कर मजेदार वीडियो को लेकर छाई रहती हैं और अपने फैंस को खूब हंसाती हैं. लेकिन इस बार जो भारती का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है उससे उनके फैंस को उनकी काफी चिंता हो रही है. दरअसल, भारती सिंह झूला झूलते हुए काफी तेजी से जमीन पर गिर गई हैं.

झूले से गिरीं भारती सिंह

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती सिंह किसी खेत में पेड़ के नीचे झूले पर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. एक दूसरी महिला उन्हें झूला झुलाती भी दिखाई दे रही है. ऐसे में अचानक से भारती काफी तेजी से गिर जाती हैं और जिस अंदाज में भारती गिरी हैं उससे तो साफ जाहिर हो रहा है कि भारती के काफी चोट भी लगी है.

लोग कर रहे हैं सलामती की दुआएं

ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स भारती की सलामती की दुआएं कर रहे हैं साथ भी भारती का हाल जानने की कोशिश भी कर रहे हैं. कॉमेडियन का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन पेज और नेटिजंस उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए झूला झूलते समय ध्यान रखने की अपील भी कर रहे हैं.

भारती सिंह का वजन

पिछले साल भारती सिंह का वजन 90 किलो से ज्यादा हुआ करता था, जो उनकी हाइट (5 फीट) के लिहाज से काफी ज्यादा था लेकिन अब वो करीब 75 किलो की हो चुकी हैं. सितंबर 2021 में 16 किलो वजन कम करने के बाद से भारती सिंह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं, वो असल में कई लोगों के लिए मोटिवेशन बन चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव भारती

भारती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपने व्लॉग्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस को भारती के नए व्लॉग्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. इसके साथ ही कॉमेडियन इन दिनों अपने बेटे की परवरिश में भी बिजी हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it