सिर्फ एक शर्त पर इंटीमेट सीन देने के लिए तैयार हैं 'अंगूरी भाभी', बोलीं- मुझे दिक्कत नहीं लेकिन...

Shubhangi Atre: ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी को फैंस बोल्ड किरदार में देखना चाहते हैं. ऐसे में जानिए इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर शुभांगी का क्या कहना है. 


Shubhangi Atre On Intimate Scenes: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par Hain) में 'अंगूरी भाभी' के किरदार से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस सीरीयल में शुभांगी 'अंगूरी भाभी' बनकर हर किसी को अपनी मासूमीयत से इंप्रेस कर देती हैं ऐसे में उन्हें बोल्ड किरदार में देखने फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम साबित नहीं होगा.

इंटीमेट सीन देने पर कही ये बात

आज से कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में शुभांगी (Shubhangi Atre) से यह सवाल किया गया था कि क्या वे ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स देने में कम्फ़र्टेबल हैं ? इस सवाल के जवाब में शुभांगी (Shubhangi Atre) ने कहा था कि, ‘मुझे इंटिमेट सीन्स देने में कोई दिक्कत नहीं है बस वो सीन्स सही ढंग से फिल्माए जाने चाहिए और इन सीन्स को देखकर मेरी बेटी के मन में यह सवाल नहीं आना चाहिए कि मां ये क्या कर रहीं हैं’.

बेटी की परवरिश को लेकर हैं सीरियस

शुभांगी (Shubhangi Atre) के इस बयान से साफ है कि वो अपने करियर के साथ-साथ बेटी की परवरिश को लेकर भी काफी सीरीयस है. बता दें कि शुभांगी से पहले यह किरदार एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे निभाया करती थीं.

शिल्पा शिंदे को किया रिप्लेस

यह कहना गलत नहीं होगा कि शिल्पा की बदौलत ही अंगूरी का किरदार घर-घर में पॉपुलर हुआ था. हालांकि, मेकर्स से फीस को लेकर हुए एक विवाद के बाद शिल्पा ने यह टीवी सीरियल छोड़ दिया था. इसके बाद साल 2016 में शिल्पा की जगह शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को सीरियल में अंगूरी भाभी का रोल निभाने के लिए लाया गया था.

रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड

शुभांगी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. अब जो लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं वह इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं. अक्सर उनके पोस्ट्स में उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है.

Show Full Article
Next Story
Share it