Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी को लोगों ने बताया Brahmastra के प्रमोशन का हिस्सा, Ranbir Kapoor ने अब दिया करारा जवाब

Ranbir Kapoor: हाल ही में एक इंटरव्ये के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnancy) की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट को उनकी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' के लिए एक 'प्रमोशनल स्टंट' कहने वाले ट्रोलर्स को जवाब दिया है. 


Ranbir Kapoor reply to the trollers: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करके हर किसी को हैरान कर दिया था. आलिया (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने और रणबीर (Ranbir Kapoor) के बच्चे को लेकर फैंस को खुशखबरी दी थी. तभी से दोनों के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. हालांकि, ट्रोलर्स ने आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर को उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशनल स्टंट बताया. अब होने वाले पिता रणबीर कपूर ने उन लोगों को जवाब दिया है

रणबीर ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

रणबीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान जब 'रॉकस्टार' से आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोलिंग पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो रणबीर ने कहा कि 'वो और आलिया सिर्फ दुनिया के साथ अपनी खुशी शेयर करना चाहते थे'. रणबीर ने ये भी कहा कि इसके अलावा उन्होंने कुछ और नहीं सोचा था.

बदल गई रणबीर की लाइफ

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि आलिया से शादी करने के बाद उनकी लाइफ कैसे बदल गई. एक्टर ने कहा- 'आलिया ने मुझे इतना प्यार और खुशी दी है कि मैं कभी-कभी गिल्टी फील करता हूं. मुझे डर लगता है कि कहीं मेरी खुशी दूर न हो जाए. मुझे इसे संभाल कर रखना होगा. ये हमारे रिश्ते में खुशी का समय है. हमने पिछले कुछ सालों में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं और हम सच में अपनी लाइफ के नए चैप्टर का मजा लेना चाहते हैं.' खैर, रणबीर कपूर जल्द ही संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ अपनी अगली 'शमशेरा' में दिखाई देंगे. डायरेक्टर करण मल्होत्रा की ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा रणबीर और आलिया 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज के लिए भी तैयार हैं जो इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Show Full Article
Next Story
Share it