Alia Bhatt ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से जुड़ी इस बात का किया खुलासा

Alia Bhatt ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से जुड़ी इस बात का किया खुलासा


आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने हाल में एक्टर रणबीर कपूर से शादी की है. शादी के इतने दिनों बाद भी आलिया-रणबीर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. इस बीच आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो कई खूबसूरत और मन को मोहने वाले खूबसूरत नजारें देखने को मिल रहे हैं. वहीं, वीडियो में आलिया को एथनिक लुक में देखा जा सकता है. वह रोज पिंक आउटफिट में एक बिल्डिंग की छत पर खड़ी हैं.

आलिया भट्ट कैमरा की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रही हैं. उनके माथे पर लगी छोटी बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं. इसके बाद वीडियो में वह एक कार में जाते हुए दिख रही हैं. इस बीच वीडियो में ‘गंगू’ लिखा हुआ है. और उसके नीचे लोडेड लिखा हुआ है. दरअसल, इस वीडियो के जरिए आलिया बता रही हैं कि नेटफ्लिक्स पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की स्ट्रीमिंग शुरू हो चुकी है.

वीडियो के बैकग्राउंड में प्रतीक कुहड़ का सॉन्ग ‘तून कहा’ का म्यूजिक चल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस को आलिया ने गुड न्यूज भी दी है. उन्होंने लिखा, “मूवी नाइट इन मून. गंगूबाई काठियावाड़ी की नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है.” आलिया ने अपने कैप्शन में चांद और दिल वाले इमोजी भी शामिल किए.

बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कोरोना वायरस महामारी के बाद 100 करोड़ रुपए कमाने वाली तीसरी फिल्म बनी थी. इससे पहले सूर्यवंशी और 83 ने यह मुकाम हासिल किया था. फिल्म को संजय लीला भंसाली ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था. फिल्म में, आलिया एक यंग गर्ल की भूमिका निभाती हुई दिखाई दीं, जिसे उसके प्रेमी रमणीक लाल ने वेश्यावृत्ति में बेच दिया था.

फिल्म की कहानी को हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक चैप्टर से लिया गया है. आलिया के अलावा, फिल्म में विजय राज और सीमा पाहवा भी हैं. फिल्म में अजय देवगन ने भी कैमियो किया था. फिल्म को जनवरी में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था. बाद में, भंसाली ने खुलासा किया कि फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को आठ मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला था.

Show Full Article
Next Story
Share it