अक्षय कुमार का 'लिटिल फ्रेंड' स्विमिंग पूल में फिसला, एक्टर ने इस तरह बचाया, देखें Video

अक्षय कुमार का 'लिटिल फ्रेंड' स्विमिंग पूल में फिसला, एक्टर ने इस तरह बचाया, देखें Video


हफ्ते का आखिरी दिन आमतौर पर अपने दोस्तों और परिवार के साथ मस्ती करने के लिए होता है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने काम के दौरान अपनी सभी ड्यूटी को पूरा करते हैं, साथ ही ज्यादातर लोगों की तरह वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी समय बिताते हैं. रविवार को अपने आराम के क्षणों के दौरान अक्षय कुमार ने स्विमिंग पूल में गहरी डुबकी लगाई. इस दौरान उनका एक ‘लिटिल फ्रेंड’ स्विमिंग पूल में फिसल गया. ये देखकर अक्षय तुरंत अपने उस ‘छोटे दोस्त’ को बचाने की कोशिश करने लगे.

अक्षय कुमार का ये ‘लिटिल फ्रेंड’ कोई और नहीं, बल्कि एक नन्हा सा ड्रैगनफ्लाई (Dragonfly) था. कुछ घंटों पहले ही अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील शेयर की है, जिसमें वह नन्हे ड्रैगनफ्लाई को फिर से उड़ने में मदद कर रहे हैं. एक्टर पूल के किनारे खड़े होकर बड़े धैर्य से ड्रैगन फ्लाई को फूंक मारकर उसे उसे होश में लाने और फिर से उड़ान भरने में मदद कर रहे हैं.

अक्षय के इस पोस्ट ने जीता सबका दिल
अक्षय ने कैप्शन में लिखा कि “मेरा ‘छोटा दोस्त’ स्विमिंग पूल में फिसल गया. उसे मदद की जरूरत है. थोड़ा धैर्य, थोड़ा चीयर और वह उड़ गया. क्या हम सभी को लाइफ में इसकी जरूरत नहीं है – दिल में उम्मीद, जीने की चाहत और उड़ने के लिए पंख.”

अक्षय कुमार के इस पोस्ट को उनके फैंस से काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. फैंस ने अक्षय की नन्ही ड्रैगनफ्लाई की मदद करने और एक अच्छा मैसेज शेयर करने के लिए उनकी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, “वेरी गुड”. अक्षय से प्रभावित होकर उनकी तारीफ करने वालों में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी शामिल थीं. उन्होंने लिखा, “आप अक्सर मेरे लिए भी काफी करते हैं ❤️.”

फिलहाल क्या कर रहे हैं अक्षय कुमार
बात करें अक्षय के वर्क फ्रंट की तो अक्षय कुमार को आखिरी बार ‘बच्चन पांडे’ में जैकलीन फर्नांडीज और कृति सेनन के साथ देखा गया था. विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शानदार सफलता के चलते अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी. हालांकि अक्षय की कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं.

‘पृथ्वीराज’ में अक्षय मानुषी छिल्लर और सोनू सूद के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. वह ‘रक्षा बंधन’ में भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे. इसके आलावा, अक्षय के पास जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ ‘राम सेतु’ है. उनकी रोमांचक फिल्मों में ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘सेल्फी’ और ‘ओह माय गॉड 2’ भी शामिल हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it