Aishwarya Rai Troll: पोन्नियिन सेल्वन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ऐसा क्या हुआ कि ट्रोल हो गईं ऐश्वर्या!

Aishwarya Rai Ponniyin Selvan: सोमवार देर रात मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. हालांकि इसकी जानकारी दर्शकों को अगले दिन सुबह हुई. वहीं इस इवेंट में ऐश्वर्या राय भी मौजूद रहीं जो अब किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.


Share

ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन से कई सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. जिसमें वो रॉयल लेडी नंदिनी के किरदार में होंगी. फिल्म से उनका लुक रिवील हो चुका है. वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान भी ऐश्वर्या राय चेन्नई में मौजूद रहीं. लेकिन अब उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

ऐश्वर्या राय इस इवेंट में अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हो गई हैं. दरअसल, इस मौके पर ऐश्वर्या काले रंग का सूट पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो सोशल मीडिया पर लोगों ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों को ऐश्वर्या के लिप शेप, चीक्स साइज को लेकर उन्हे ट्रोल किया है.

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बोटोक्स कराया है जो उन पर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा है जिससे उनका चेहरा काफी बदला बदला नजर आ रहा है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर खूब कमेंट किए जा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- ‘बोटोक्स ज्यादा हो गया है’. तो दूसरे ने लिखा- ‘ढेर सारी प्लास्टिक्स’. वहीं एक और यूजर ने कहा कि ‘ऐश्वर्या ने गालों के साथ कुछ तो किया है’. हालांकि जहां उन्हें ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर कई महीनों से चर्चा हो रही है. फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है जो जादुई निर्देशक माने जाते हैं. इसे अलग अलग कई भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा

Show Full Article
Next Story
Share it