Actress Turns Bold: 'बालिका वधू' की भोली भाली आनंदी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, मालदीव जाते ही उतार फेंके कपड़े

Actress Turns Bold: 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) में आनंदी के बचपन का रोल अविका गौर (Avika Gor) ने निभाया था. इस सीरियल में अविका बेहद चुलबुली और भोली भाली सी लड़की के रूप में नजर आईं. यहां तक कि उनकी बातें और दादी सा से उनकी पड़ी डांट भी लोगों को खूब याद है. ये सीरियल तो कई साल पहले ऑफ एयर हो गया लेकिन अविका को आज भी फैंस उन्हें आनंदी के रोल में ही ज्यादा पहचानते हैं. समय के साथ आपकी छोटी सी आनंदी भी काफी बड़ी हो गई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार छाया हुआ है कि वो एक से बढ़कर एक रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वक्त अविका मालदीव में है. देखिए एक्ट्रेस की वहां की कुछ तस्वीरें.


अविका गौर इन दिनों मालदीव (Maldives) में वकेशन एन्जॉय कर रही हैं और लगातार एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. अब जरा एक्ट्रेस की इस फोटो को देखिए जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की बिकिनी पहने नजर आईं.

वहीं इस तस्वीर में अविका गौर सफेद कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ब्रालेस है और पोनी की हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस तस्वीर में पीछे की ओर नीला समंदर इस फोटो में और भी ज्यादा चार चांद लगा है.

इस तस्वीर में एक्ट्रेस कलरफुल ड्रेस पहनी हुई है और दूसरी ओर देखती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में दिखीं और बला की सुंदर लग रही हैं.

इसमें अविका गौर ऑफ शोल्डर पिंक कलर का जंपसूट पहने हुई हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अविका पोनी में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आईं.

अविका ने मालदीव में जमकर मस्ती की. अब देखिए एक्ट्रेस की ये तस्वीर जिसमें वो जाल पर ब्रा स्टाइल टॉप और मिनी स्कर्ट पहने लेटी हुई हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it