Actress Naagin Role: इस एक्ट्रेस को देखकर दूर भाग जाते थे लोग, चिल्लाकर कहते- 'नागिन आ गई'

Bollywood Actress Naagin Role: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई फिल्में बनी हैं जो 'नागिन' थीम पर बनी है. लेकिन पुराने समय में एक एक्ट्रेस ऐसी थी, जिसके नागिन के रोल करने के बाद उन्हें असल जिंदगी में नागिन समझने लगे थे लोग.


Shareते समय की मशहूर एक्ट्रेसेस का नाम लिया जाता है तो रीना रॉय इस लिस्ट में जरूर शामिल होती हैं. रीना ने 70 के दशक में बहुत सी यादगार फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें आज भी 'नागिन' के रोल के लिए जाना जाता है.

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेत्री रीना रॉय (Reena Roy) अपने समय की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. रीना रॉय हिंदी फिल्म सिनेमा में अपने शानदार काम और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने साझा किया कि कैसे 1976 की फिल्म 'नागिन' करने के बाद लोग 'नागिन आ गई' के नारे लगाकर उनसे दूर भाग जाते थे.

एक्ट्रेस ने 'सुपरस्टार सिंगर 2' में अपनी फिल्म का किस्सा बताते हुए कहा कि फिल्म नागिन के बाद मैं जब भी और जहां भी जाकर शूटिंग करती, भीड़ मेरी तरफ दौड़ती लेकिन 'नागिन' के बाद लोग 'नागिन आ गए!' चिल्लाते हुए मुझसे दूर भागते थे. वे मुझे देखना चाहते थे, लेकिन डर भी रहे थे.

65 वर्षीय अभिनेत्री ने सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' में बताया नागिन उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है और उस समय इस विषय पर ज्यादा विचार नहीं किया गया था, लोगों का मानना था कि वह एक असली नागिन हैं. बता दें कि 'सुपरस्टार सिंगर 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

रीना रॉय की फिल्म 'नागिन' 1976 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सुनील दत्त, फिरोज खान, जीतेंद्र, संजय खान, रेखा, मुमताज, विनोद मेहरा, योगिता बाली, कबीर बेदी और अनिल धवन भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

Show Full Article
Next Story
Share it