Actress B Grade Movies: बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, एक का तो अब चलना -फिरना भी हुआ मुश्किल!

Actress B Grade Movies: एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमा पाना आसान नहीं है और हर वक्त मनोरंजन जगत में बने रहना भी आसान नहीं है. इस इंडस्ट्री में बने रहने के लिए कई तरह की मशक्कतें करनी पड़ती हैं और कुछ को तो कुछ गलत काम भी करने पड़ते हैं. जी हां, मनोरंजन जगत में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बी-ग्रेड फिल्म में काम करना पड़ा.


'बिग बॉस विनर' और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने तमाम टीवी शोज से अपनी खास पहचान बनाई है. उर्वशी ढोलकिया ने कम उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी और कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है. इनमें 'चुंबन द किस' और 'स्वपनम' में काम किया है.

अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जाना-पहचाना चेहरा हैं. उन्होंने कई फिल्मों के साथ ही तमाम कॉमेडी शोज को होस्ट किया है. अर्चना पूरन सिंह ने 90 के दशक की शुरुआत में बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है, जिसमें 'रात के गुनाह' शामिल है.

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग की धाक जमाने वाली संभावना सेठ ने लोगों को दिलों में खास जगह बनाई है. संभावना सेठ ने कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है. इन दिनों संभावना आर्थराइटिस नाम की बीमारी से ग्रसित हैं, जिस वजह से उनका चलना-फिरना भी मुश्किल हो रहा है.

रश्मि देसाई आज के समय में किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने करियर में इतना काम किया है कि वह घर-घर में पहजानी जाती हैं. रश्मि देशाई ने तमाम बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है, जिसमें 'ये लम्हे जुदाई' के शामिल है.

समा सिंकदर ने तमाम टीवी शोज में काम किया है. लोगों उनके काम को खूब पसंद करते हैं. समा सिंकदर ने बी-ग्रेड फिल्मों से अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने फिल्म 'बस्ती' में काम किया था.

Show Full Article
Next Story
Share it