Actor Marriage: Sanjay Dutt से Karan Singh Grover तक, बॉलीवुड के ये स्टार्स एक नहीं तीन-तीन बार बने दूल्हा

Actor Marriage: बॉलीवुड जगत में शादियों का जुड़ना और टूटना बहुत बड़ी बात नहीं है. हम आए दिन ऐसी खबरें  सुनते रहते हैं. पर क्या आप जानते हैं कि वो कौन से एक्टर्स हैं जिन्होंने एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां की हैं. तो आईए जानते हैं ऐसे एक्टर्स (actors) के बारे में जिन्होंने तीन शादियां की हैं और आज वो अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी में काफी खुशहाल हैं.


1/5

बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजय दत के अंदाज से लाखों दीवाने हैं. उन्होंने अपनी फिल्म ‘संजु’ में खुद कुबूल किया था की उनका बहुत सारी लड़कियों के साथ अफेयर था. बात करें उनकी शादी की, तो उन्होंने पहली शादी ऋचा शर्मा से साल 1987 में की थी. शादी के कुछ दिनों बाद ऋचा ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके बाद साल 1998 में संजय ने रिया पिल्लई से शादी की. हालांकि शादी के 7 साल बाद ही दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया. फिर साल 2008 में संजय ने मान्यता से शादी की. दोनों के दो बच्चे हैं.

2/5

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने पहली शादी अपनी बचपन की दोस्त के साथ की थी. फिर दूसरी शादी उन्होंने टीवी एक producer के साथ की थी. लेकिन उनकी दोनों ही शादियां ज्यादा समय तक नहीं चल पाईं. इसके बाद उन्होंने साल 2012 में विद्या बालन से शादी की. फिलहाल दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

3/5

एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने पहली शादी श्रद्धा निगम से की थी. इसके बाद जेनीफर विंगेट से दूसरी. दूसरे तलाक के बाद करण ने एक्ट्रेस बिपाशा बशु के साथ शादी रचाई. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं.

4/5

सुपरस्टार कमल हसन ने भी दो शादियां कीं. पहली शादी उन्होंने वाणी गणपती से की थी. वाणी एक बेहतरीन singer थी. हालांकि शादी के 10 साल बाद दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद कमल ने ऐक्ट्रेस सारिका से शादी की थी. दोनों की दो बेटियां हुईं, श्रुति और अक्षरा हसन है. हालांकि, साल 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

5/5

मशहूर सिंगर लकी अली ने भी तीन शादियाा की हैं. उन्होंने पहली शादी एक्ट्रेस मेघन जेन (mcCleary) से की थी. दोनों के दो बच्चे हुए और बाद में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद लकी ने अनहिता नाम की पारसी लड़की से शादी की. लेकिन इनका ये रिश्ता भी बहुत दिनों तक नहीं चल पाया. फिर उन्होंने तीसरी शादी केट एलिजाबेथ हलम से की. आपको बता दें कि वो ‘ब्रिटिश ब्यूटी क्वीन’ भी रह चुकी हैं. दोनों के बीच सब कुछ ठीक ना होने के कारण साल 2017 में उन्होंने तलाक ले लिया.

ENTERTAINMENTBOLLYWOOD

Show Full Article
Next Story
Share it