अभिषेक बच्चन ने आराध्या के वीडियो के वायरल होने पर किया रिएक्ट, कह दी बड़ी बात

अभिषेक बच्चन ने आराध्या के वीडियो के वायरल होने पर किया रिएक्ट, कह दी बड़ी बात


मुंबई: एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शुमार हैं. पैपराजी हमेशा उनकी तस्वीरें क्लिक करना चाहती हैं. उनके स्कूल इवेंट्स से लेकर एयरपोर्ट या फैमिली आउटिंग तक की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में आराध्या बच्चन की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वो हिंदी में कविता बोलतो हुए नजर आ रही थीं. उनके इस वीडियो को काफी पसंद गया था.

अभिषेक बच्चन ने अब अपनी बेटी के इस वीडियो पर रिएक्ट किया है. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘द लीगेसी कंटीन्यूज.’ उन्होंने आराध्या, अभिषेक बच्चन और दादाजाी अमिताभ बच्चन को भी टैग किया था. अभिषेक बच्चन ने उस पर रिप्लाई में हाथ जोड़ते हुए इमोजी को डाला है. अभिषेक बच्चन ने उनके इस वीडियो पर भी बात की है और सुनिश्चित किया है कि वो स्कूल की ओर से ना लीक की जाए.

अभिषेक बच्चन ने कहा..
एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने कहा है, ‘नहीं वो स्कूल या कहीं और से लीक नहीं हुई थी. वो जब भी घर से बाहर निकलोगी आप उसे शूट करोगे. इसमें ध्यान देने वाली कोई बात नहीं है. वो दो एक्टर्स की बेटी और दो एक्टर्स की पोती है. इसलिए मैं जानता हूं कि इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता है.’ साथ ही अभिषेक बच्चन ने ये भी कहा है कि ऐश्वर्या राय हमेशा उसे विनम्र रहना सिखाती हैं. उन्होंने कहा, ‘उसकी मां उसे इस चीज के लिए हमेशा विनम्र और कृतज्ञ रहना सिखाती है कि लोग उसे देखना चाहते हैं.’

ऐश्वर्या राय हैं डॉटिंग मां
इसमें कोई शक नहीं है कि ऐश्वर्या राय एक डॉटिंग मां हैं और हर हाल में वो सुनिश्चित करती हैं कि उनकी बेटी जमीन से जुड़ी हुई रहें. कई मौके पर पैपराजी और मीडिया में भी देखा है वो आराध्या को लेकर कितनी सजग रहती हैं और सुनिश्चित करती हैं कि वो मीडिया के सामने कंफर्टेबल रहें.

अभिषेक-ऐश्वर्या की फिल्में
अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘दसवीं’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके अलावा निमरत कौर और यामी गौतम हैं. ऐश्वर्या राय जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ में नजर आएंगी.

Show Full Article
Next Story
Share it