Aashram 3: Bobby Deol ने जब निभाया बाबा निराला का किरदार, पापा Dharmendra का ऐसा था रिएक्शन

Dharmendra Reaction on Baba Nirala: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल (Bobby Deol) ने उनके किरदार 'बाबा निराला' को लेकर अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) और भाई सनी देओल (Sunny Deol) की प्रतिक्रिया के बारे में बात की. 


Dharmendra Reaction on Bobby Deol Baba Nirala Role: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) इस समय अपने करियर के सुनहरे दौर से गुजर रहे हैं. अब वो और ज्यादा चुनौतीपूर्ण और अलग-अलग किरदार निभाना चाहते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि वो अपने करियर में अब एक ऐसे मुकाम पर आ गए हैं जहां वो अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर किरदार निभाना चाहते हैं. 'आश्रम 3' (Aashram 3) में 'बाबा निराला' का किरदार उनके लिए कुछ ऐसा ही था, जिसके लिए उन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला है. इसके अलावा बॉबी (Bobby Deol) ने खुलासा किया कि उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) और भाई सनी देओल (Sunny Deol) ने 'बाबा निराला' के किरदार पर कैसी प्रतिक्रिया दी थी.

धर्मेंद्र और सनी का रिएक्शन

स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा-'सच कहूं तो, मैंने अपने पिता और भाई को कभी नहीं बताया कि मैं आश्रम कर रहा हूं क्योंकि मैंने कभी उनके साथ अपने काम पर चर्चा नहीं की. खासकर जब मैं आश्रम कर रहा था तो मैंने उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया. वे खुद हमेशा अलग-अलग किरदार करना चाहते थे लेकिन उनकी छवि इतनी मजबूत हो गई कि वो उस तरह के मौकों का फायदा नहीं उठा सके. लेकिन, जब मैंने यह शो किया तो मेरे पिताजी और भाई सनी के फोन आने लगे और वे इतने खुश थे क्योंकि किसी एक ने कुछ अलग कर दिखाया और अपनी पॉजिटिव इमेज को तोड़ दिया'.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

धर्मेंद्र नहीं निभा पाए थे नेगेटिव रोल

बॉबी ने आगे कहा, 'मेरे पिताजी सच में खुश थे. मुझे याद है कि कई साल पहले एक बार पापा ने एक विलेन की भूमिका निभाई थी और मेरी दादी इससे नाराज हो गई थीं. इस वजह से उन्होंने फिल्म आधी में ही छोड़ दी थी. उन्होंने घर आकर मेरे पापा से कहा कि वो बहुत परेशान थीं कि उन्होंने इस तरह का किरदार निभाया. लेकिन अब, इंडस्ट्री बदल गई है.' खैर, प्रकाश झा की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम 3' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचाई. तीसरे सीजन का प्रीमियर 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर किया गया था. अब फैंस को सीरीज के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है.

Show Full Article
Next Story
Share it