Aashram 3: फिर खुल गए 'बाबा' निराला के दरवाजे, इंतजार हुआ खत्म Aashram 3 का Teaser हुआ रिलीज

Aashram 3: फिर खुल गए 'बाबा' निराला के दरवाजे, इंतजार हुआ खत्म Aashram 3 का Teaser हुआ रिलीज


Aashram 3 Teaser: बॉबी देओल (Bobby Deol) की मचअवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) का टीजर रिलीज हो गया है. 1 मिनट 11 सेकेंड के टीजर में बॉबी देओल बाबा के चोले में अपने आश्रम में लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही लोग उनके नाम के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर में दिखाया गया है कि कैसे बाबा की भक्ति पूरे देश में फैल चुकी है.

एक डायलॉग पर टिका है पूरा टीजर

इस छोटे से टीजर में जहां बाबा निराला के भक्ति में लीन लोगों को दिखाया गया है तो वहीं टीजर के आखिर में एक ऐसा डायलॉग बोला गया है जो पूरे इस टीजर में जान डाल देता है. ये डायलॉग है- 'एक बार जो आश्रम आ गया ना, तो कोई यू टर्न तो ना है.'

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

'आश्रम 3' वेब सीरीज का टीजर को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. जिसे देखकर इतना तो साफ है कि फैंस 'आश्रम 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फैंस के इस एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए इस वेब सीरीज के ट्रेलर की डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. ये ट्रेलर 13 मई को रिलीज होगा. हालांकि किस वक्त ये ट्रेलर रिलीज होगा इसके बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं है.

स्टारकास्ट ने शेयर किया टीजर

'आश्रम 3' के टीजर को इस वेब सीरीज के स्टारकास्ट ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया. सीरीज में लीड रोल निभाने वाले बॉबी देओल ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अब इंतजार होगा खत्म, फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम. जपनाम. एक बदनाम आश्रम सीजन 3 ट्रेलर कल रिलीज होगा.' इसके अलावा नए सीजन में एंट्री करने वाली ईशा गुप्ता ने भी 'आश्रम 3' के टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Show Full Article
Next Story
Share it