68th National Film Awards: सर्वश्रेठ फिल्म 'तान्हाजी' को मिला अवार्ड, डायरेक्टर ओम राउत का रिएक्शन सामने आया

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji) की धाक देखने को मिली, जिसके बाद अब फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने दिल खोलकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की तारीफ की है.


68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (68th National Film Awards) की घोषणा हो चुकी है. अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji) को 3 कैटिगरी में अवॉर्ड मिले हैं. बेस्ट एक्टर के लिए अजय देवगन को ये सम्मान मिला, बेस्ट पॉपुलर फिल्म और बेस्ट कॉस्ट्यूम के साथ फिल्म को 3 कैटगिरी पुरस्कार मिले. फिल्म को 3 पुरस्कार मिलने के फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) काफी खुश हैं.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji) की धाक देखने को मिली, जिसके बाद अब फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने दिल खोलकर सैफ अली खान और अजय देवगन की तारीफ की है. फिल्म में सैफ अली खान ने मुगल जनरल ‘उदयभान राठौड’ का किरदार और अजय देवगन ने मराठा सूबेदार ‘तान्हाजी मालुसरे’ का किरदार निभाया था.

ओम राउत बोले, मैं बहुत खुश हूं
न्यूज18 से बात करते हुए ओम राउत ने कहा, ‘तान्हाजी मेरी मेहनत का नतीजा है. फिल्म में अजय देवगन ने पूरे दिल से काम किया. वह न केवल इस लीड किरदार को निभाने के लिए राजी हुए बल्कि उन्होंने फिल्म को प्रोड्यूस करने की भी हामी भरी.’ उन्होंने आगे कहा, मुझे खुशी है कि फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड जीता है. मैं अजय सर को भी बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है.’

सैफ के बिना ये खुशी अधूरी
उन्होंने आगे फिल्म में मुगल जनरल ‘उदयभान राठौड’ का किरदार का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की तारीफ करते हुए कहा, ‘सैफ सर के बिना ये खुशी अधूरी रहेगी. उनके सपोर्ट के बिना ये फिल्म ऐसी नहीं बन पाती.’

फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड पर पूरी टीम का हक
ओम राउत ने कहा कि फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड कास्ट और क्रू के हर मेंबर को मिला है, जिन्होंने इस फिल्म के लिए मजबूत स्तंभ की तरह काम किया है.

Show Full Article
Next Story
Share it