Dhokha Box Office Collection : 1 दिन धोखा' बॉक्स ऑफिस ने किया धमाकेदार कलेक्शन , जानिये 1 दिन का कितना रहा

Dhokha Box Office Collection: 1 Din Dhokha' box office did a bang collection, know how much was 1 day

Dhokha Box Office Collectionधोखा : राउंड डी कॉर्नर आज 23 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रहा है. इस बीच धोखा के सामने सनी देओल की फिल्म 'चुप' भी रिलीज हुई है। हालांकि, चुप के रिलीज होने से पहले ही काफी टिकट बुक हो गए थे। आपको बता दें कि 'धोखा' एक क्राइम थ्रिलर है, जिसका निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है और इसे टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। इसमें आर. माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार हैं।

धोखा प्री-बुकिंग की बात करें तो इस फिल्म के 25,000 टिकट बिक चुके हैं। आज 23 सितंबर 2022 को यह फिल्म महज 75 रुपये में देखी जा रही है.

फिल्म की बात करें तो कुछ को आर माधवन की यह फिल्म पसंद है तो कुछ इससे संतुष्ट नहीं हैं। एक यूजर ने लिखा, 'चीट: राउंड डी कॉर्नर' लोगों से जुड़ने में काफी धीमा है। फिल्म में खराब स्क्रिप्ट के अलावा, प्रदर्शन भी बहुत खराब था। एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत खराब फिल्म। मूवी रिव्यू के झांसे में न आएं। माना जा रहा है कि धोखा राउंड डी कॉर्नर पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के दिन 2 से 3 करोड़ की कमाई कर सकती है। खैर, इस बात का खुलासा पूरी कमाई मिलने के बाद ही होगा।

Dhokha Round D Corner को लेकर यूजर्स अलग-अलग प्रक्रिया दे रहे है.. कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें यह फिल्म पसंद आई। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, "बहुत बढ़िया फिल्म। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हास्य और एक्शन का शानदार संयोजन। सभी कलाकारों का अभिनय और संवाद बहुत अच्छे हैं। क्या आपने फिल्म देखी है।'

Show Full Article
Next Story
Share it