Sapna Choudhary के खिलाफ कार्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, किस बात के लिए जारी हुआ वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

Sapna Choudhary के खिलाफ कार्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, किस बात के लिए जारी हुआ वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला


हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें और बढ़ गईं, क्योंकि कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. दरअसल, सपना के टिकट बिक जाने के बाद कार्यक्रम में काम नहीं करने के बाद यह आदेश जारी किया गया था.
वहीं, सीजेएम शांतनु त्यागी ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया। इस बीच, उन्होंने कहा कि सुनवाई के लिए 30 अगस्त की तारीख निर्धारित की गई है। दरअसल, इस मामले में सपना चौधरी पहले कोर्ट में पेश हुईं और उन्हें जमानत मिल गई.
अदालत ने तब आरोप तय करने के लिए सोमवार का समय निर्धारित किया, लेकिन सपना ने भाग नहीं लिया और उपस्थिति की छूट के लिए आवेदन नहीं किया, जिसके लिए अदालत ने अब गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

ये हैै पूरा मामला

आपको बता दें कि यह काफी पुराना है, और यह अभी भी मजबूत हो रहा है। 13 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने के सहायक निरीक्षक फिरोज खान ने बहल इंस्टीट्यूट के बाद सपना चौधरी, रत्नाकर उपाध्याय, अमित पांडे, अली, नेविन शर्मा और जुनैद अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.
प्रस्तुत रिपोर्ट में कहा गया कि 13 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना समेत अन्य कलाकारों के लिए एक कार्यक्रम होने वाला था, जहां प्रवेश करने के लिए प्रति व्यक्ति एक टिकट 300 रुपये में बेचा जाता था.
Updated On: 2022-09-09T15:28:22+05:30
Show Full Article
Next Story
Share it