10 सितंबर 2022 आज का राशिफल: इन राशि वालों को मिलेगा रुका हुआ धन और नौकरी में चमकेंगे सितारें, शुभ रहेगा आज का दिन जानिए

10 सितंबर 2022 आज का राशिफल: इन राशि वालों को मिलेगा रुका हुआ धन और नौकरी में चमकेंगे सितारें, शुभ रहेगा आज का दिन जानिए


मेष राशि – आपको कमीशन, लाभांश या रॉयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा। अगर आप अपने साथी के नज़रिए को नज़रअंदाज़ करेंगे, तो वह अपना आपा खो सकता/सकती है। हो सकता है कि आपकी वजह से दफ़्तर में कुछ बड़ा नुक़सान हो जाए, इसलिए सोच-समझकर हर काम करें। ज़रूरत के वक़्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है।

वृष- आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। आप कुछ बड़े काम करने के मूड में रहेंगे। आपको कुछ अच्छे अवसर भी प्राप्त होंगे, जिनका आप भरपूर लाभ उठाएंगे। आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत रहेगा या आप परिवार वालों के साथ खुशी के पल बिताएंगे। किसी काम में कोई दोस्त आपकी मदद ले सकता है। इस राशि के छात्र आज की मेहनत का पूरा फायदा उठाएंगे। "om नमः शिवाय" मंत्र का 11 बार जाप करें, आप अपने कर्मों को होते देखेंगे।

मिथुन- अगर आपका पैसा लंबे समय से कहीं फंसा हुआ है तो आज आपको उसका लाभ मिल सकता है. शनि देव का शुक्र है कि आपके सभी रुके हुए काम तेजी से पूरे होंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां आती हैं। आप अपने पुराने प्यार से मिल सकते हैं। विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। सेहत को लेकर सावधान रहें, नहीं तो परेशानी हो सकती है।

कर्क- आज आपका चरित्र परफ्यूम की महक देगा और सभी को अपनी ओर आकर्षित करेगा. कुछ भी खरीदने से पहले उन चीजों का इस्तेमाल करें जो आपके पास पहले से हैं। जब आप पर सबका ध्यान जाता है। आपके पास चुनने के लिए बहुत सी चीज़ें होंगी और समस्या पहले चुनने से पहले होगी। आप जीवन की भागदौड़ में खुद को भाग्यशाली पाएंगे। ऑफिस में कोई आपकी योजनाओं में रुकावट डाल सकता है।

सिंह राशि – आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। किसी जरूरी काम को पूरा करने में माता का सहयोग मिल सकता है। परिवार वालों के साथ कहीं आसपास टूर का प्लान बन सकता है। व्यापार के सिलसिले में लोगों से मुलाकात होगी। खास कामों में कुछ रुकावट आ सकती है। काम पूरा करने के लिये थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। घर से निकलने से पहले माता का आशीर्वाद लें, आपके सभी काम बनेंगे।

कन्या राशि – आज कन्या राशि वालों के परिवार में प्रेम बढ़ेगा और आप जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। किसी भी नये कार्य को करने से पहले अपने बड़ों-बुजुर्गों की सलाह जरूर लें। प्रमोशन और वेतन वृद्धि के योग बन रहे हैं। इस दौरान कार्यक्षेत्र में कोई बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। नए व्यायाम अपनाने का फायदा आपको नजर आने लगेगा। शादीशुदा जिंदगी में अच्छा तालमेल रहने की संभावना है।

तुला राशि – जो धुंध आपके चारों तरफ़ छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उससे बाहर निकलने का समय है। आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएँ। अगर आप अपने क़रीबी लोगों के साथ समय नहीं गुज़ारेंगे, तो वे आपसे नाराज़ हो सकते हैं। प्रेम-जीवन में आशा की नयी किरण आयेगी। दफ़्तर में कोई आपकी योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है। आपके वैवाहिक जीवन में शारीरिक सुख के नज़रिए से कुछ ख़ूबसूरत परिवर्तन हो सकता है।

वृश्चिक राशि – आज आपका दिन उत्तम रहेगा। आपको कारोबार में आगे बढ़ने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। ऑफिस में दिन अच्छा बीतेगा। एकस्ट्रा इनकम के नए जरिये भी मिलेंगे। दूसरे लोग आज अपनी परेशानियां आपके सामने रखेंगे, जिसे आप आसानी से सुलझा देंगे। मंदिर में किसी फल का दान करें, आपके जीवन में किसी प्रकार की समस्या नहीं आयेगी।

धनु राशि – आज आप उन्नति करेंगे। आपका रुतबा और शोहरत दोनों बढ़ेगी। लंबे समय से चली आ रहीं सभी प्रकार की समस्याएं समाप्त होने वाली है। घर में चारों तरफ से खुशियां ही खुशियां आयेंगी। व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में आपको बहुत सफलताएं मिलेंगी। आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। धन के मामले में उतार चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। नौकरी करने वाले लोगों को पदोन्नति मिल सकती है।

मकर राशि – शराब से दूर रहें, क्योंकि इससे आपकी नींद में खलल पड़ेगा और आप गहरे आराम से महरूम रह सकते हैं। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। एक बेहतरीन शाम के लिए रिश्तेदार/दोस्त घर आ सकते हैं। रोमांचक दिन है, क्योंकि आपका प्रिय आपको तोहफ़े दे सकता है। सहकर्मियों से उम्मीद के मुताबिक़ सहयोग नहीं मिलेगा, लेकिन धैर्य का दामन थामे रहें।

कुंभ राशि – आज आपकी सोच सकारात्मक रहेगी। आप जितना सकारात्मक सोचेंगे, उतने ही सफल रहेंगे। जीवन को बेहतर बनाने के लिए कुछ नया कर सकते हैं। आपका मन प्रसन्न रहेगा। इस राशि के छात्रों को बेहतर परिणाम हासिल हो सकते हैं। किसी काम में पिता का सहयोग प्राप्त हो सकता है। हनुमान जी की आरती करें, काम में सफलता प्राप्त होगी।

मीन राशि – आज नया वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बन सकती है। आज का दिन आपके लिए खुशी और संतुष्टि भरा रहेगा। आप अपनी भूमिका को स्पष्ट रूप से तय करने में लगे रहेंगे, जो विवादों से बचने में सहायता करेंगे। आपके जीवनसाथी की कामकाज को लेकर व्यस्तता आपकी उदासी का कारण बन सकती है। किसी से मिलने के लिए की गई लम्बी यात्रा थका देने वाली साबित होगी।

Show Full Article
Next Story
Share it