Horoscope Today : 23 मई को इन 5 राशियों पर पाप और क्रूर ग्रहों की रहेगी नजर, जानें राशिफल

Horoscope Today : 23 मई को इन 5 राशियों पर पाप और क्रूर ग्रहों की रहेगी नजर, जानें राशिफल


आज यानि 23 मई 2022 का दिन विशेष है. ग्रहों की स्थिति आज सभी 12 राशियों को प्रभावित करने जा रही है. पाप और क्रूर ग्रह आज मिलकर इन राशियों को प्रभावित करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं आज का राशिफल-

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि वालों को आज सावधान रहने की जरूरत है. ऑफिस के कामों में आज आलसपन से काम नहीं चलेगा. बॉस की दृष्टि आज आपकी प्रत्येग गतिविधि पर बनी रहेगी. इसलिए गलत न करें और अपने जिम्मेदारियों पर खरा उतरने की कोशिश करें. धन का व्यय हो सकता है. जीवनसाथी की सलाह किसी मुसीबत से बचाएगी.

कर्क राशि (Cancer)- मानसिक तनाव बना रहेगा. मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं. आलस की समस्या रहेगी. बेहतर यही होगा कि मन को शांत रखने की कोशिश करें. दी गई जिम्मेदारियों को पूरा करने में ध्यान दें. नहीं हानि के साथ-साथ अपयश भी मिल सकता है.

कन्या राशि (Virgo)- मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा. किसी कार्यक्रम में शामिल होने का भी अवसर मिल सकता है. बड़े भाई-बहनों से मनमुटाव की स्थिति न बनने दें. दिल और दिमाग का संतुलन बनाते हुए अपने लक्ष्य को पाने की कोशिश करें. धन का व्यय सोच समझ कर करें.

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि में देव गुरु बृहस्पति विराजमान हैं. मंगल की भी युति बनी हुई है. आज पुराना रोग परेशान कर सकता है. अनावश्यक यात्रा भी करनी पड़ सकती है. आज धन लाभ के लिए कठोर परिश्रम करना होगा, आलस से दूर रहकर ही लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it