Career Horoscope 24 May 2022 आर्थिक राशिफल : आज खर्च पर कंट्रोल करें, मेहमानों के आने से बढ़ेगा खर्च

Career Horoscope 24 May 2022 आर्थिक राशिफल : आज खर्च पर कंट्रोल करें, मेहमानों के आने से बढ़ेगा खर्च


मेष:

आज का आर्थिक राशिफल बता रहा है कि धन के मामले में आज का दिन कुछ राशियों के लिए खास तो कुछ के लिए मिलाजुला रहेगा। देखें धन के मामले में आपका दिन कैसा है…

आज महत्वाकांक्षी प्रकृति वालों के लिए दिन शुभफलदायक रहेगा। पहला दिन यात्रा में लाभप्रद रहेगा। दोपहर बाद किसी उच्च अधिकारी से वाद-विवाद होने पर कानूनी पक्ष नया मोड़ ले सकता है। शाम के वक्‍त योजनापूर्ति से लाभ होगा। अकस्मात् अतिथि आगमन से खर्च बढ़ सकता है।

वृषभ:

आज जायदाद से संबंधित विवाद में हानि हो सकती है। भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी। आप अपनी बात को लोगों के समक्ष दृढ़तापूर्वक रखने में कामयाब होंगे। नज़दीक की यात्रा भी सावधानीपूर्वक करें।

मिथुन:

आज नवीन व्यापार के लिए नई योजनाएं बनेंगी। उधार में कमी होगी। भौतिक साधनों पर व्यय होने का योग है। व्यर्थ व्यय से बचें। आज के दिन आपको पैसे को बचाने के बारे में सोचना चाहिए।

कर्क:

आज आपके लिए भौतिक सुख समृद्धि का प्रादुर्भाव होगा। कुटुंबीजनों और सहकर्मियों से प्रगाढ़ता बढ़ेगी। सायंकाल से रात्रि तक का समय आध्यात्मिक व धार्मिक कार्यों पर व्यतीत होगा। शुभ व्यय भी हो सकता है, जिससे आपकी कीर्ति बढ़ेगी। भाग्‍य आपका साथ देगा।

सिंह:

आज पुराने मित्रों के सहयोग से कार्यक्षेत्र में अनुकूलता रहेगी। बुद्धि विवेक से लिए गए निर्णय लाभप्रद रहेंगे। आपके पुरुषार्थ एवं आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सायंकाल से रात्रि का समय किसी राजनीतिक समारोह में व्यतीत होगा।

कन्या:

आज का दिन शत्रुओं से और निर्मूल विवादों से छुटकारा दिलाएगा। आपके खर्चे कम हो जाने से आपकी अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होगी। अच्छे वाहन का सुख प्राप्त होगा। आपके सारे काम आज बन जाने से लोग आपसे जल सकते हैं।

तुला:

कुंभ राशि का चंद्रमा आज आपको उच्चता प्रदान करेगा। धन प्राप्ति से कोष वृद्धि होगी। नौकरी करने वाले जातकों के अधिकारों में वृद्धि होगी। प्रतियोगी परीक्षा या राजनैतिक प्रतिस्पर्द्धा में आपको विजय प्राप्त होगी। सायंकाल से लेकर रात्रि का समय किसी मांगलिक समारोह में व्यतीत होगा।

वृश्चिक:

आज का दिन शुभ है और आज आपकी अकस्मात् किसी महान अधिकारी या नेता से भेटवार्ता होगी। खाने को उत्तम प्रकार के व्यंजन मिलेंगे। खानपान पर विशेष नियंत्रण भी रखें अन्यथा पेट खराब हो सकता है। निकट या दूर की यात्रा का योग सायंकाल तक बनेगा और भाग्‍य आपका साथ देगा।

धनु:

आध्यात्मिक गूढ़ ज्ञान में आई बाधाएं दूर होंगी। पूजापाठ और सत्संग में रुचि बढ़ेगी। नवीन व्यापार के लिए नई योजनाएं बनेंगी जो आगे चलकर धन लाभ कराएंगी। आज आपको भाई बहनों का सुख व सहयोग प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मकर:

आपकी राशि पर मीन राशि का बृहस्पति यद्यपि पराक्रम में वृद्धिकारक है, लेकिन आज हर काम को सावधानी से करने की जरूरत है। आप अपनी कला कौशल से शत्रु के षड़यंत्र को विफल करने का प्रयास करें। लेनदेन में सावधानी बरतें। धन के मारे जाने की आशंका है।

कुंभ:

आपके पुराने रुके हुए कार्य कुछ झंझटों व खर्च करने के बाद पूर्ण हो जाएंगे। आज आप अपनी बात को सत्य सिद्ध कर देंगे। शत्रु पक्ष लज्जित होगा। सायंकाल किसी धार्मिक समारोह में जाने का अवसर मिले तो लाभ उठाएं।

मीन:

आज आपकी राशि से प्रथम भाव में चंद्रमा कोष में वृद्धिकारक है। नया वर्ष रजत पाद से प्रवेश कर रहा है। प्रथम भाव में बृहस्पति संतान पक्ष से हर्षदायक समाचार मिलेगा। धार्मिक कार्यों में अधिक रुचि रहेगी। व्यापार की दृष्टि से आज का दिन अनुकूल रहेगा।

Show Full Article
Next Story
Share it